वाहन चोरी करने वाले गिरोह के चार बदमाश गिरफ्तार...

वाहन चोरी करने वाले गिरोह के चार बदमाश गिरफ्तार...

NOIDA:  दिल्ली-एनसीआर में दोपहिया वाहन चोरी करने वाले गिरोह के चार बदमाशों को सोमवार को सेक्टर 24 थाना पुलिस ने कंचनजंगा मार्केट के पास से गिरफ्तार किया। उनके पास से चोरी की दो साइकिलें, एक स्कूटर और एक चाकू समेत अन्य सामान बरामद किया गया।

पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वे रेकी करके गाड़ियां चुराते थे। मुखबिर के मुताबिक सोमवार को जब आरोपी चोरी की बाइक बेचने की फिराक में थे तो पुलिस ने चोरों को गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों की पहचान बागपत निवासी आकाश कुमार, पश्चिम बंगाल निवासी आरिफ, हमीरपुर निवासी मनीष सिंह परिहार और सेक्टर 22 निवासी सिद्धार्थ के रूप में हुई है। ये सभी नोएडा में अलग-अलग जगहों पर रहते हैं।

पुलिस के मुताबिक गिरोह में शामिल अन्य अपराधियों की भी तलाश है. सभी अपराधियों की उम्र 18 से 21 साल के बीच है. आकाश के खिलाफ नोएडा और दिल्ली के अलग-अलग थानों में छह मुकदमे दर्ज हैं। वहीं, आरिफ और सिद्धार्थ के खिलाफ तीन-तीन और मनीष के खिलाफ चार मामले दर्ज किए गए हैं. चारों अपने महंगे शौक के लिए चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे थे। पुलिस यह भी पता लगा रही है कि संदिग्धों ने चोरी की कारें किसे और कहां बेचीं।