दिल्ली के पहाड़गंज के घर में एक नौकर ने ढाबा मालिक और बेटे का काटा गला..

दिल्ली के पहाड़गंज के घर में  एक नौकर ने  ढाबा मालिक और बेटे का काटा गला..

दिल्ली:   दिल्ली के पहाड़गंज क्षेत्र में नबी करीम में डबल मर्डर का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां, एक ढाबा संचालक और उसके आठ साल के बेटे को चाकू से गला रेतकर मार डाला गया। घटना होने के समय पिता-पुत्र घर पर सो रहे थे। मृतकों को अनुज सिंह और उनका बेटा रौनक बताया गया है। शनिवार दोपहर को पुलिस को घटना की सूचना मिली। घटना के बाद से फरार नौकर की हत्या का पुलिस को शक है।

लिस ने बताया कि बिहार के छपरा जिले के अनुज सिंह एक छोटा सा ढाबा चलाते थे। अनुज की मां कलावती देवी, पत्नी रीमा और उनके आठ साल और पांच साल का बेटा पहली मंजिल पर रहते थे। शुक्रवार को रीमा अपनी सास और बेटी के साथ द्वारका में एक रिश्तेदार के घर पर एक कार्यक्रम में गई हुई थी। शनिवार सुबह, रीमा ने अपने पति को फोन किया, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। रीमा फिर दोपहर करीब दो बजे अपनी सास और बेटी के साथ ढाबे पर पहुंची। उसने गेट को खोलने के लिए बार-बार खटखटाया जब उसने देखा कि शटर बंद था। पड़ोसी से सीढ़ी लेकर छत पर बने कमरे में गई, जब कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई। वहां उसने पति और बेटे के खून से लथपथ शवों को बेड पर देखा। इसके बाद घटना पुलिस को बताई गई।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि अनुज ने बिहार के युवा सोनू को एक हफ्ते पहले ही नौकरी पर रखा था। बर्तन धोने और रोटी बनाने का काम सोनू का काम था। बताया जाता है कि अनुज ने 18 अक्टूबर को सोनू को गल्ले से रुपये चुराते हुए गिरफ्तार किया था। अनुज ने इस पर उसे बहुत डांटा, लेकिन माफी मांगने पर उसे नौकरी से नहीं निकाला।पुलिस अधिकारी ने कहा कि भागने वाले सोनू पर ही हत्या का शक है। हमलावर ने बाहर की सीढ़ी से उतरने के बाद शटर को अंदर से बंद कर दिया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की। जिले की क्राइम और फॉरेंसिक टीम ने भी मौके पर सुबूत जुटाए। विशेष कर्मचारियों की टीम भी सोनू को जानने वालों से सुराग लेने की कोशिश कर रही है।

रीमा देवी ने बताया कि वे गांव से दिल्ली आए थे ताकि बच्चों का सुंदर भविष्य बनाया जा सके। अनुज इसके लिए दिन-रात काम करता था। हाल ही में परिवार ने उत्तम नगर में एक मकान भी खरीदने की योजना बनाई थी, ताकि बच्चे वहाँ पढ़ सकें, लेकिन पिता-पुत्र की हत्या ने परिवार को बेघर कर दिया है।