"दिल्ली के OYO होटल में आत्महत्या का मामला: सुसाइड नोट के साथ मिली युवती की लाश"

"दिल्ली के OYO होटल में आत्महत्या का मामला: सुसाइड नोट के साथ मिली युवती की लाश"

दिल्ली:  दिल्ली के एक OYO होटल से आत्महत्या का मामला सामने आया है. घटना जफराबाद की है. मौजपूर मेट्रो स्टेशन के नजदीक इस होटल के कमरा नंबर-302 से युवक-युवती की लाश मिली है. बताया जा रहा है कि इस कपल ने केवल चार घंटे के लिए रूम बुक किया था. पुलिस को मौके से एक आधे पन्ने का सुसाइड नोट भी मिला है. युवक मेरठ का रहने वाला है जबकि युवती दो बच्चों की मां है, जो लोनी (यूपी) के बसंत कुंज गली नंबर-10 की रहने वाली है.

दरअसल, घटना 27 अक्टूबर की है. पुलिस ने बताया कि उसे रात 8.05 बजे ओयो होटल से इस बाबत फोन आया. कपल ने 1 बजकर 2 मिनट पर होटल में चेक इन किया था. टाइम पूरा होने के बाद काफी देर तक ये दोनों बाहर नहीं आए तब होटल स्टाफ ने 7.45 बजे कमरा नॉक किया. अंदर से कोई जवाब नहीं मिला. इसके बाद होटल वालों ने पुलिस को इसकी सूचना दी.

बेड पर मिला सुसाइड नोट

पुलिस की मौजूदगी में कमरे को खोला गया. जब कमला खुला तो सोहराब पंखे से लटका हुआ था जबकि आयशा बेड पर मरी पड़ी मिली थी. उसके शरीर पर चोट के निशान थे. बेड पर सुसाइड नोट भी मिला, जिस पर लिखा था कि वे दोनों एक दूसरे से मोहब्बत करते थे और दोनों ने एक साथ ही अपनी जिंदगी खत्म करने का फैसला किया.

युवती दो बच्चों की मां

बता दें कि युवक का नाम सोहराब है. उसकी उम्र 28 साल है जबकि महिला का नाम आयशा है. आयशा दो बच्चों की मां है. उसके बेटे की उम्र 9 साल और बेटी की उम्र चार साल है. मामले की जांच की जा रही है. आयशा के पति का नाम मोहम्मद गुलफाम है, जो जिम प्रोटीन सप्लीमेंट बेचता है. उसकी उम्र 28 साल है. उससे भी पूछताछ की जा रही है.

जांच में जुटी पुलिस

क्राइम टीम और एफएसएल टीम मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है. आयशा के पति से भी पूछताछ की जा रही है. पोस्टमार्टम के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. सोहराब के परिजनों से संपर्क करने का प्रयास किया जा रहा है. मामले में आगे की जांच जारी है.