अमित कटारिया बने केसरिया हिन्दू वाहिनी के गोरक्ष प्रकोष्ठ हरियाणा के प्रदेश उपाध्यक्ष

अमित कटारिया बने केसरिया हिन्दू वाहिनी के गोरक्ष प्रकोष्ठ  हरियाणा के प्रदेश उपाध्यक्ष

DELHI NCR I अमित कटारिया ने "केसरिया हिन्दू वाहिनी" के "गोरक्ष प्रकोष्ठ" का प्रदेश उपाध्यक्ष का पद संभाला है। हरियाणा के प्रमुख सामाजिक कार्यकर्ता,  अमित कटाटिया ने बताया कि "केसरिया हिन्दू वाहिनी" 13 देशों और 27 राज्यों में सक्रिय रूप से कार्यरत है। हाल के साक्षात्कार में, उन्होंने अपने नियुक्ति के लिए कृतज्ञता व्यक्त की, जो प्रदेश अध्यक्ष  अरविंद राजजादा और संस्थापक अतुल मिश्रा द्वारा स्वीकृत हुई है।

 अमित कटारिया ने हमारे देश की समृद्धि भरी धारोहर, प्राचीन सनातन धर्म, हरित परिसर, और "केसरिया हिन्दू वाहिनी" के भीतर साजगर्भ का कार्य करने का लक्ष्य को महत्वपूर्ण बताया। उन्होंने अपने समर्थन के लिए प्रदेश अध्यक्ष अरविंद राजजादा जी और संस्थापक अतुल मिश्रा का आभार व्यक्त किया है।

केसरिया हिन्दू वाहिनी के मुख्य उद्देश्यों में

 गुरुकुल का निर्माण और प्रबंधन,  रक्तदान अभियान,रोटी कपड़ा बैंक, गरीब परिवारों को रोजगार प्रदान करना और परिवार को मजबूत बनाना, हिन्दू मंदिरों का पुनर्निर्माण और प्रबंधन, गोरक्षा, गोसेवा और गोपालन शामिल हैं।

एक वरिष्ठ सामाजिक कार्यकर्ता और सलाहकार के रूप में,  अमित कटारिया ने भारत सरकार और राज्य सरकारों को सक्रिय रूप से सलाह देने का कार्य किया है। उनका मुख्य परियोजना प्रदूषण के समाधान पर केंद्रित है, जिसमें प्रधानमंत्री कार्यालय को सुझाव प्रस्तुत किए गए हैं। उनकी सिफारिशों में डस्टबिन का व्यापक प्रस्तुतिकरण, DTC बसों में सुधार, और DTC बस कर्मचारियों के व्यवहार में सुधार शामिल हैं, जिन्हें सरकार ने गंभीरता से स्वीकृत किया है और क्रियान्वित किया है।